Thursday 3 October 2013

अब कानपुर के फूलबाग मैदान में होगी नरेंद्र मोदी की रैली

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी
कानपुर से यूपी में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने वाले बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली स्थल के लिए पिछले 10 दिनों से चल रहा सस्पेंस आखिरकार समाप्त हो गया. कानपुर जिला प्रशासन ने शहर के फूलबाग मैदान को मोदी की रैली के लिए देने पर अपनी मौखिक सहमति जता दी है. बीजेपी ने कानपुर में मोदी की रैली के लिए 19 अक्टूबर की तारीख तय की थी लेकिन देश के अलग-अलग स्थानों पर अबतक उनकी हुई सभाओं में उमड़ी भीड़ को देखते हुए भाजपाई मैदान को लेकर पेशोपेश में थे. पार्टी ने कानपुर शहर के कुल 13 मैदानों को मोदी की रैली के संभावित मैदानों के रूप में चुना था.
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने निरालानगर का रेलवे मैदान और फूलबाग मैदान को अंतिम रूप से रैली स्थल के लिए चुना था. पिछले दिनों रेल मंत्रालय कानपुर के रेलवे मैदान को मोदी की रैली के लिए देने से इंकार करने के बाद बीजेपी की चिंता बढ़ गई थी. इसके साथ ही फूलबाग के मैदान में सुंदरीकरण का पेच फंस रहा था.
बुधवार, 2 अक्टूबर को बीजेपी शहर अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी के साथ पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों ने डीएम समीर वर्मा के साथ बैठक की. सुरेंद्र मैथानी ने बताया 'डीएम ने फूलबाग के मैदान पर मोदी की रैली के लिए मौखिक सहमति दे दी है. रैली स्थल फाइनल होने की सूचना गुजरात को भी दे दी गई है.

No comments:

P2P WiFi Plan Challenges ISP Dominance

en Garden  on Monday announced the launch of a new peer-to-peer service that allows users to share Internet connections and unused plan da...