Thursday 1 October 2015

OnePlus का सस्‍ता फोन ‘OnePlus X’, अक्‍टूबर में हो सकता है लांच

OnePlus के फोन काफी पॉपुलर व काफी अच्छी समीक्षा भी मिली हालांकि यह सप्लाई के आंकड़े से मेल नहीं बैठा पायी। OnePlus Two के लांच के बाद यह खबर मिली कि कंपनी सस्ते फोन के लांच की तैयारी कर रहा है। ऐसा अनुमान है कि यह फोन अक्टूबर माह में लांच की जाएगी।
GizmoChina के अनुसार इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 801 प्रोसेसर डाला गया है जो OnePlus One स्मार्टफोन की तरह का क्वाडकोर प्रोसेसर है। स्नैपड्रगन 801 काफी बेहतर प्रोसेसर है जो 2014 में लांच हुए अधिकतर फ्लैगशिप फोंस में मौजूद है लेकिन इसमें 64-बिट सपोर्ट नहीं है जो कि वर्ष 2014 में आए एंड्रायड लॉलीपॉप के साथ आया।
सूत्रों के अनुसार यह फोन OnePlus Two की तुलना में सस्ता होगा। पुराने प्रोसेसर और लेटेस्ट स्नैपड्रगन 810 8-कोर प्रोसेसर की मौजूदगी की वजह से OnePlus ने इसकी कीमत कम रख रहा है।
इससे भी अधिक फोन में कुछ फीचर्स जैसे प्रीमियम डिजायन, नया USB Type C कनेक्टर और पीछे की ओर डुअल कैमरा सेटअप है। यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन 5 इंच के स्क्रीन से लैस होगा। हमेशा की तरह आप उम्मीद कर सकते हैं कि यह डिवाइस एंड्रायड लॉलीपॉप व OnePlus Oxygen OS से लैस होगा

No comments:

P2P WiFi Plan Challenges ISP Dominance

en Garden  on Monday announced the launch of a new peer-to-peer service that allows users to share Internet connections and unused plan da...