Tuesday 29 September 2015

651 करोड़ कमाने वाली आमिर खान की 'पीके' में हुईं ये 7 MISTAKE

Sep 28, 2015
मुंबई: पिछले साल 19 दिसंबर को रिलीज हुई आमिर खान स्टारर फिल्म 'पीके' ने ओवरसीज में 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 348 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस फिल्म को चीन, नॉर्थ अमेरिका, गल्फ ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया जैसी टेरिटरीज में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसने ओवरसीज मार्केट में अब तक 303 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। यानी वर्ल्डवाइड फिल्म का नेट कलेक्शन 651 करोड़ रुपए हो गया है।

इसमें कोई शक नहीं है कि 'पीके' एक फुलऑन एंटरटेनर फिल्म है। डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने इस बनाने में बेहद मेहनत की है। वैसे, फिल्म मेकिंग में बहुत जद्दोजहद होती है। एक-एक सीन बारीकी से बनाने में फिल्म की टीम के पसीने बह जाते हैं। लेकिन कहते हैं न कि इंसान गलतियों का पुतला होता है और न चाहते हुए भी उससे मिस्टेक्स हो जाती हैं। ऐसी ही कुछ गलतियां डायरेक्टर हिरानी से भी हो गई हैं।

MISTAKE NO. 1

पीके के मुताबिक, वह किसी का भी हाथ थाम कर उसकी भाषा के अलावा उसके पास्ट के बारे में भी जानने की क्षमता रखता था। यदि पीके ने एक भोजपुरी सेक्स वर्कर का हाथ 6 घंटे तक पकड़कर रखा तो क्या उसे कंडोम के इस्तेमाल के बारे में पता नहीं चला? तो फिर जग्गू के ऑफिस में पीके कंडोम का पैकेट देखकर उसे पहचान कैसे नहीं पाया?

आगे की स्लाइड्स में देखें, आमिर खान की फिल्म 'पीके' में हुए कुछ ऐसे ही Blunders के बारे
1 2 3 4  

No comments:

P2P WiFi Plan Challenges ISP Dominance

en Garden  on Monday announced the launch of a new peer-to-peer service that allows users to share Internet connections and unused plan da...