Wednesday 30 September 2015

7 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है ये एक्ट्रेस, शेयर किए लाइफ एक्सपीरियंस
चंडीगढ़। टीवी एक्ट्रेस आयशा कडुस्कर ने 7 साल की उम्र में अपना टीवी करियर शुरू किया था। आज उन्हें इस इंडस्ट्री में 12 साल हो गए हैं। आज भी उनका स्क्रीन पर काम करने का उत्साह ज्यों-का-त्यों है। वह हमेशा बेहतर काम ही करना चाहती हैं ताकि ऑडियंस की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतर सकें। आयशा कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में थीं। भास्कर से बातचीत में उन्होंने अपने करियर आैर निजी जिंदगी से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए। आयशा ने बताया कि टीवी कमर्शियल्स और शोज के अलावा वह एक तेलुगु और हिंदी फिल्म, अग्निपथ में भी काम कर चुकी हैं।

आयशा बताती हैं, ‘दोनों मीडियम्स में काम करने का उनका अनुभव काफी अच्छा रहा है। सीनियर एक्टर्स के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आज तक जितने भी रोल किए हैं, सभी को एन्जॉय किया है। उनके मुताबिक, फिल्मों में काम करना चिल आउट से कम नहीं है। क्योंकि फिल्मों में शूटिंग की कोई डेडलाइन नहीं होती, जबकि टीवी में रोज काम करना पड़ता है। आयशा के मुताबिक, टीवी इंडस्ट्री में अब काफी बदलाव आया है। यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर कई तरह के शोज तैयार किए जा रहे हैं।


8वीं क्लास से कर रही हूं एक्टिंग व स्टडी को मैनेज
एक्टिंग के साथ-साथ आयशा मुंबई के मिट्ठी भाई कॉलेज में सेकंड ईयर साइकोलॉजी की स्टूडेंट हैं। इसके अलावा अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखारने के लिए वह जल्द ही प्रोफेशनल कॉलेज से एक्टिंग का कोर्स करने की भी सोच रही हैं। एक्टिंग और पढ़ाई को एक साथ कैसे मैनेज करती हैं? इस पर पर बोलीं, "मैं 8वीं क्लास से ही एक्टिंग और स्टडी को मैनेज कर रही हूं। अब तो एक्टिंग की इतनी आदत हो गई है कि अगर न करूं तो मेरे से पढ़ना मुश्किल हो जाता है।

No comments:

P2P WiFi Plan Challenges ISP Dominance

en Garden  on Monday announced the launch of a new peer-to-peer service that allows users to share Internet connections and unused plan da...